शादी समारोह का परमीशन लेने थाने के अंदर गया और उधर मोटरसाइकिल से एक लाख रुपए की हो गई चोरी….

0
13

हरिश साहू की रिपोर्ट

धमतरी । मामला धमतरी के कुरूद का है, जहां कुरुद के सिंधौरी कला के किसान नरेश पटेल ने अपने पुत्र की शादी के लिए कुरूद जिला सहकारी बैंक से पैसा निकाल कर शादी की परमिशन लेने थाने के अंदर गया।

तभी अज्ञात चोर ने किसान की मोटरसाईकल सीडी डीलक्स CG05 AB 8905 की डिक्की तोड़कर उसमे रखे 1 लाख रुपये व उसके कुछ ज़रूरी कागज़ात ले उड़े। घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

बहरहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज से चोर तक पहुंचने की कोशिश मे जुट गई है।

दरअसल ज़िले की कुरुद ब्लॉक से ताज़ा मामला सामने आया है जहां कुरुद पुलिस थाने में खड़ी एक किसान की मोटरसाईकल की डिक्की में रखे 1 लाख रुपये पर अज्ञात लोगों ने हाथ साफ कर दिया।

ग्राम सिंधौरीकला निवासी किसान भुनेश्वर पटेल 48 वर्ष ने बताया कि उसके बेटे की शादी आगामी 11 दिसंबर को है। वह अपने बेटे की शादी को लेकर पहले बैंक से 1 लाख रुपये रकम निकाला फिर उसके बाद तहसील कार्यालय जाकर शादी की सूचना दी।

पश्चात वह कुरूद थाने में भी जाकर सूचना दिया जब तक उसने अपनी गाड़ी थाने के बाहर परिसर में ही खड़ी कर दिया था।

किसान का कहना है कि उसकी गाड़ी की डिक्की में बैंक से निकाली गई रकम 1 लाख रखी हुई थी। जब वह थाने से बाहर आया और डिक्की देखी तो रकम गायब हो चुकी थी।

उसने पुलिसकर्मियों से उठाई गिरी की चर्चा की तब यह मामला सुनकर वहां मौजूद पुलिसकर्मी थानेदार के भी होश उड़ गए थे।

बहरहाल थाना प्रभारी श्री सेगर का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में पुलिस ने देखा है कि कोई व्यक्ति आसपास है जो डिक्की से रकम निकालते हुए भी नजर आ रहा है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here